सिग्नेचर ब्रिज पर बड़ा हादसा, सेल्फी, स्टंट या स्पीड के चक्कर में दो बाइक सवार की मौत
सिग्नेचर ब्रिज पर बड़ा हादसा, सेल्फी, स्टंट या स्पीड के चक्कर में दो बाइक सवार की मौत
23, Nov 2018,01:11 PM
tv100,

4 नवंबर से शुरू हुए दिल्ली के सिग्नेचर ब्रिज पर शुक्रवार सुबह एक बड़ा हादसा हो गया, जिसमें 2 बाइक सवार लोगों की मौत हो  गई। सेल्फी के शौक ने एक बार फिर दो लोगों की जान ले ली।
अब तक मिली जानकारी के अनुसार आज सुबह दो बाइक सवार लोग सिग्नेचर ब्रिज से जा रहे थे और सेल्फी लेने के लिए वहां रुके। इस बीच इनकी बाइक डिवाइडर से टकराई और स्लिप हो गई। दोनों पुल के नीचे यमुना के पास रेत में जा गिरे जहां इनकी मौत हो गई।

बता दें कि बाइक जहां टकराई थी वहीं एक बड़ा गैप था इसी वजह से बाइक रुकने की बजाय पुल के नीचे जा गिरी। यह हादसा आज सुबह 8 बजकर 50 मिनट पर हुआ। दोनों लड़कों की उम्र करीब 25 साल थी। दोनों युवक उस्मानपुर से तिमारपुर की तरफ आ रहे थे।

इनकी जेब से कोई आईडी नहीं मिली है इसलिए फिलहाल इनकी पहचान नहीं हुई है। यह हादसा केटीएम ड्यूक बाइक से हुआ। आशंका है कि हादसा स्पीड में सेल्फी लेते समय हुआ। 

इस पूरे हादसे में इन्हें इतनी ज्यादा चोट आई कि इनकी मौत हो गई। सिग्नेचर ब्रिज का उद्घाटन जब से हुआ है यह लोगों के आकर्षण का केंद्र रहा है। लेकिन लोगों की सहूलियत के लिए बनाए गए इस पुल पर लोग पिकनिक मनाने और सेल्फी खिंचवाने पहुंच रहे हैं। परफेक्ट एंगल से फोटो लेने के चक्कर में लोग अपनी जान को भी जोखिम में डाल रहे हैं। 

ये भी पढ़ें :

भारतीय गेंदबाजों का चला जादू, ऑस्ट्रेलिया के बल्लेबाज लौटे पवेलियन स्कोर 74/6

खबरें