राफेल पर राहुल: अंबानी के चौकीदार हैं मोदी
राफेल पर राहुल: अंबानी के चौकीदार हैं मोदी
11, Oct 2018,03:10 PM
TV100,

राफेल सौदे को लेकर फ्रांस की 'मीडियापार्ट' ने नये खुलासे किए हैं। जिसके बाद कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने एक बार फिर मोदी सरकार पर निशाना साधा है। 'मीडियापार्ट'  के खुलासे के बाद राहुल गांधी ने सीधा रक्षामंत्री निर्मला सीतारमण पर हमला करते हुए कहा कि “पता नहीं फ्रांस में क्या इमरजेंसी है कि रक्षामंत्री को तुरंत फ्रांस जाना पड़ता है”। राहुल गांधी ने पीएम मोदी पर निशाना साधते हुए कहा कि पहले फ्रांस के पूर्व राष्ट्रपति और अब राफेल के सीनियर एक्ज़ीक्यूटिव ने साफ कह दिया कि राफेल सौदे के बदले दसॉल्ट को रिलायंस से डील करने को कहा गया था। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने करीब 30 हजार करोड़ रुपये अनिल अंबानी की जेब में डाला है। 

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर कहा कि “फ्रांस्वा ओलांद के बाद अब अधिकारी ने भी बयान दे दिया कि डील के लिए अनिल अंबनी की रिलायंस को जोड़ना पड़ा। उन्होंने कहा कि पहले फ्रांस के पूर्व राष्ट्रपति ने बताया कि प्रधानमंत्री के कहने पर अनिल अंबानी जी को राफेल का कांट्रैक्ट दिया गया। अब राफेल कंपनी के सीनियर एक्ज़ीक्यूटिव ने साफ कर दिया कि राफेल सौदे के बदले दसॉल्ट को रिलायंस से डील करने को कहा गया। राहुल ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अनिल अंबानी के चौकीदार हैं। यह पूरी तरह से भ्रष्टाचार का मामला है और भारत के प्रधानमंत्री भ्रष्ट हैं”। 

प्रेस कांफ्रेंस राहुल गांधी ने कहा कि अनिल अंबानी  45000 करोड़ रुपये के कर्जे में हैं। 10 दिन पहले कंपनी खोली और प्रधानमंत्री जी ने हिन्दुस्तान की जनता का 30,000 करोड़ रुपया  अनिल अंबानी की जेब में डाला है। भारत के प्रधानमत्री पर भ्रष्ट होने के आरोप लगे हैं तो इस पर पीएम को जवाब देना चाहिए। अगर वह ऐसा नहीं करते हैं तो उन्हें इस्तीफा दे देना चाहिए।

बता दें कि फ्रांस की वेबसाईट मीडियापार्ट के मुताबिक फ्रांस में राफेल के सीनियर एक्ज़ीक्यूटिव ने भी इस बात का खुलासा किया कि राफेल डील के लिए रिलाइंस का सुझाव भारत सरकार की तरफ से गया था। इससे पहले फ्रांस के पूर्व राष्ट्रपति ने भी इस बात पर मुहर लगाई थी।

ये भी पढ़ें :

आमिर ने छोङी #MeToo के आरोपी डायरेक्टर की फिल्म

खबरें