जम्मू-कश्मीर - अनंतनाग में सुरक्षाबलों ने 6 आतंकियों को रास्ता दिखाया जन्नत का, आगे सर्च ऑपरेशन जारी
जम्मू-कश्मीर - अनंतनाग में सुरक्षाबलों ने 6 आतंकियों को रास्ता दिखाया जन्नत का, आगे सर्च ऑपरेशन जारी
23, Nov 2018,10:11 AM
tv100,

जम्मू-कश्मीर के अनंतनाग में शुक्रवार तड़के सुबह आतंकियों और सुरक्षाबलों के बीच मुठभेड़ शुरू हो गई। सुरक्षाबलों ने मुठभेड़ के दौरान 6 आतंकियों को ढेर कर दिया है। मारे गए 6 आतंकियों में से चार आतंकियों के शव बरामद कर लिए गए हैं। साथ ही उनके पास से भारी मात्रा में हथियार और गोला-बारूद बरामद किया गया है। सर्च ऑपरेशन फिलहाल जारी है।

सूत्रों का कहना है कि मारे गए आतंकी लश्करे-तैयबा से जुड़े हो सकते हैं, लश्कर पिछले कुछ दिनों से क्षेत्र में सक्रिय था. शवों की पहचान की जानी है.

सुरक्षाबलों को बीजबहेरा इलाके में आतंकियों के छिपे होने की सूचना मिली थी। जिसके बाद सुरक्षाबलों ने इलाके को घेर लिया। सेना की 3 आरआर और एसओजी की संयुक्त टीम ने सर्च ऑपरेशन चलाया। जैसे ही सुरक्षाबलों ने संदिग्ध इलाके की खोजबीन शुरू की तो वहां छिपे आतंकियों ने गोलीबारी शुरू कर दी। सुरक्षाबलों ने भी आतंकियों को निशाना बनाते हुए मुंहतोड़ जवाब दिया। 

इससे पहले गुरुवार तड़के जम्मू-कश्मीर के कुलगाम में आतंकियों ने सेना के कैंप पर हमला किया था। इस दौरान सेना ने भी जवाबी कार्रवाई करते हुए फायरिंग की।हालांकि इस मुठभेड़ में एक जवान भी शहीद हो गया, जबकि 3 अन्य जवान घायल हो गए.

ये भी पढ़ें :

कराची में पाकिस्तान का सबसे करीबी मित्र चीनी दूतावास के पास ब्लास्ट और फायरिंग

खबरें