#Me too के घेरे में अब सुहेल सेठ और शाक्ति कपूर
#Me too के घेरे में अब सुहेल सेठ और शाक्ति कपूर
11, Oct 2018,11:10 AM
TV100,

एक बाद एक बड़ी हस्तियों # ME TOO campion के घेरे में आ चुकी है ,तनुश्री दत्ता के नाना पाटेकर पर लगाये गये यौन शोषण के आरोप बाद बहुत से मामले सामने आ चुके है और नाना पाटेकर सामेत अलोक नाथ को नोटिस भेज कर 10 दिनों के अन्दर जवाब मांगा गया है।

अब # मी टू में आरोप में जो नया चेहरा सामे आया है वो सेलेब्रिटी कंसल्टेंट और लेखक सुहेल सेठ पर मीटू कैंपेन के तहत गंभीर आरोप लगे हैं। इंडियन एक्सप्रेस की रिपोर्ट के अनुसार, 4 महिलाओं ने उनपर पर गलत व्यवहार के आरोप लगाए हैं। चारों में से एक का कहना है कि घटना के वक्त वे नाबालिग थीं, जब सुहेल ने उनका सेक्सुअल हैरासमेंट किया था। बाकी 2 महिलाओं ने यौन शोषण का आरोप लगाया है।

बोल्ड एक्ट्रेस पूनम पांडे ने बिना नाम लिए #MeToo के तहत सीनियर बॉलीवुड एक्टर पर आरोप लगाया है। उनका कहना है कि फिल्म  ''द जर्नी ऑफ कर्मा'' की शूटिंग के दौरान लव मेकिंग सीन्स फिल्माते वक्त सीनियर एक्टर ने छेड़छाड़ की।

पूनम का आरोप है कि ''बेड सीन्स फिल्माते वक्त वे ऐसा बिहेव कर रहे थे जैसे हम असल में बेडरूम सीन्स कर रहे हो। मैं काफी असहज महसूस कर रही थी।'' बता दें कि इस मूवी में पूनम के अपोजिट शक्ति कपूर हैं। पूनम ने कहा- मैं उनका नाम नहीं ले सकती। बस इतना कहूंगी कि उनकी बेटी की उम्र मेरे बराबर है।

 

ये भी पढ़ें :

राजधानी में पेट्रोल 10 पैसे डीजल 27 पैसे मंहगा

खबरें