सड़क हादसे में युवक की मौत, मृतक युवक की 22 नवंबर की शादी थी
सड़क हादसे में युवक की मौत, मृतक युवक की 22 नवंबर की शादी थी
20, Nov 2018,11:11 AM
TV100,

होडल-नगीना रॉड पर सड़क गांव लाहबास के पास पिकप का टायर फटने से सड़क हादसा हो गया। पिकप ने शिफ्ट कार को टक्कर मार दी जिससे एक कि अस्पताल ले जाते वक्त मौत गए जबकि एक महिला घायल हो गई। मरने वाला युवक आकिल कुरेशी पुन्हाना उपमंडल के गांव जमालगढ़ का रहने वाला है। मृतक की 22 नवम्बर को शादी होंनी थी। अचानक हुई मौत से परिवार में मातम का माहौल है। 
पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया है तथा पिकप चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर करवाई शुरू कर दी है। 
फरीद खान, डॉ शरीफ ने बताया ने पिकप कार, शिफ्ट डिजायर ओर टेक्टर पिनगवां से पुन्हाना की और जा रहे थे, सबसे आगे पिकप कार चल रही थी। पिकप में प्याज भरी हुई थी, अचानक पिकप का टायर फट गया जिससे वो सड़क पर पलट गई और उसमें रखी प्याज भी सड़क पर गिर गई। जिसकी वजह से पीछे से आ रही शिफ्ट कार फिसल कर पिकप से जा टकराई ओर कार में बेठा गांव जमालगढ़ निवासी आकिल पुत्र रशीद गंभीर रूप से घायल हो गया, जिसकी अस्पताल ले जाते समय मौत हो गई। शिफ्ट कार के पीछे आ रहा ट्रेक्टर भी सड़क पर पड़ी प्याजों की वजह से पलट गया। 
इस हादसे में एक महिला सहित दो लोग घायल हो गये। मृतक आकिल की 22 नवम्बर को शादी थी वो शादी की शॉपिग कर ओर दोस्तों को कार्ड बांटकर अपने गांव जमालगढ़ जा रहा था। इस हादसे से गांव और परिवार में मातम का माहौल है। 
पिनगवां थाने के जांच अधिकारी भवँर सिंह ने बताया पिकप चालक के खिलाफ लापरवाही से वाहन चलाने का मामला दर्ज कर शव का पोस्टमार्टम के लिए मंदीखेड़ा अस्पताल भेज दिया है।  

 

ये भी पढ़ें :

CBI विवाद : सीलबंद लिफाफे के सार्वजानिक होने पर चीफ जस्टिस रंजन गोंगोई ने जताई नाराजगी

खबरें