मथुरा: मंदिरों को बम से उड़ाने की धमकी देने वाले की गिरफ्तारी पर 25 हजार का इनाम
मथुरा: मंदिरों को बम से उड़ाने की धमकी देने वाले की गिरफ्तारी पर 25 हजार का इनाम
12, Aug 2019,11:08 AM
TV100,

मथुरा के श्रीकृष्ण जन्मस्थान और वृंदावन के प्रेम मंदिर को उड़ाने की धमकी देने वाले मध्य प्रदेश के इंदौर निवासी अज्जू राजौरा पर एसएसपी शलभ माथुर ने 25 हजार का इनाम घोषित कर दिया है। मथुरा पुलिस की एक टीम इंदौर में डेरा डाले हुए है। 

एक अगस्त को प्रेम मंदिर के रिसेप्शन पर आए फोन से खलबली मच गई थी। फोन करने वाले युवक ने प्रेम मंदिर, श्रीकृष्ण जन्मस्थान समेत कई प्रमुख मंदिरों और संस्थानों को बम से उड़ाने की धमकी दी थी। इसके बाद मंदिरों में सुरक्षा बढ़ाने के साथ पुलिस जांच में जुट गई।  

पुलिस और खुफिया विभाग ने कॉल करने वाले की लोकेशन ढूंढी तो उसकी लोकेशन राजस्थान के अलवर में मिली। पुलिस की टीम यहां पहुंची तो शुक्रवार को उसकी लोकेशन मध्य प्रदेश के इंदौर में निकली। जांच में पता चला है कि इंदौर निवासी अज्जू राजौरा ने धमकी दी थी। 

अज्जू राजौरा नाम के इस युवक ने जय सिंहपुरा के टेंपो चालक मुन्ना का मोबाइल चुराया था। इस मोबाइल में मुन्ना के ससुर इशहाक के नाम का सिम कार्ड था। वो राधेश्याम कालोनी में रहते हैं। यह तथ्य फिलहाल पुलिस और खुफिया विभाग की जांच में सामने आए हैं। 

एसएसपी ने बताया कि आरोपी के ससुराल वालों को हिरासत में लेकर पूछताछ की गई है। पुलिस टीम को इंदौर भेजा गया है। जल्द ही धमकी देने वाले युवक को गिरफ्तार किया जाएगा। वहीं बकरीद और स्वतंत्रता दिवस के मद्देनजर जिलेभर में अलर्ट है। 

सोमवार और बकरीद की नमाज को लेकर पुलिस प्रशासन ने सुरक्षा का प्लान तैयार किया। एक जोन और छह सेक्टर में शहर को बांटा गया है। नमाज और शिव मंदिरों में उमड़ने वाली भीड़ को देखते हुए चप्पे चप्पे पर पुलिस और पीएसी को मुस्तैद किया गया है।

ये भी पढ़ें :

जम्मू-कश्मीरः नजरबंदी के दौरान भिड़े उमर और महबूबा

खबरें