यूपी पुलिस को बड़ी कामयाबी, मुठभेड़ में एक लाख के इनामी रोहित सांडू सहित दो बदमाश ढेर
यूपी पुलिस को बड़ी कामयाबी, मुठभेड़ में एक लाख के इनामी रोहित सांडू सहित दो बदमाश ढेर
16, Jul 2019,01:07 PM
TV100,

मुजफ्फरनगर से बड़ी खबर है। पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ में दो बदमाश ढेर हो गए हैं। एक बदमाश पर एक लाख तो दूसरे पर 50 हजार का इनाम था। मुठभेड़ में एक दरोगा और सिपाही भी घायल हुए हैं।  
जानकारी के अनुसार, पुलिस और बदमाशों में मंडी इलाके में बिलासपुर गांव के मुठभेड़ हुई। पुलिस ने सुपारी किलर रोहित और इनामी बदमाश राकेश यादव को मार गिराया है। 

मंसूपुर थाना इलाके के जोहरा निवासी रोहित सांडू पर एक लाख का इनाम था। जबकि अयोध्या निवासी राकेश यादव पर 50 हजार का इनाम था। मुठभेड़ में दरोगा अजय कुमार और सिपाही विनीत कपासिया भी घायल हुए हैं। पुलिस ने बदमाशों के पास से दो पिस्टल और बाइक बरामद की है।

गौरतलब है कि 2 जून को रोहित सांडू को जानसठ इलाके से पुलिस हिरासत से छुड़ाया गया था। बदमाशों ने दोपहर के वक्त करीब दो बजे पानीपत-खटीमा राजमार्ग पर सालारपुर गांव में एक होटल से कुख्यात रोहित उर्फ 'सांडू' को छुड़ा लिया। 100 किमी की दूरी बचाने के लिए मिर्जापुर पुलिस असुरक्षित रास्ते से कुख्यात को लेकर मुजफ्फरनगर से मिर्जापुर जा रही थी।

पुलिस के अनुसार बदमाश सफेद रंग की कार से आए थे। अपने साथियों को देखते ही पुलिस के साथ टेबल पर बैठे रोहित ने पुलिसकर्मियों की आंखों में मिर्ची पाउडर डाल दिया था। इससे पहले पुलिसकर्मी संभलते, बदमाशों ने गोलियां चला दीं।
 

गोली दरोगा के पेट में लगी थी। होटल में चीख पुकार मचते ही बदमाश अपने साथी रोहित को साथ लेकर फरार हो गया था। इस घटना में फायरिंग में घायल हुए मिर्जापुर के एसआई दुर्ग विजय सिंह की मौत हो गई थी। 

ये भी पढ़ें :

सुप्रीम कोर्ट ने UPTET के एक लाख से ज्यादा शिक्षकों को दी बड़ी राहत

खबरें