शतक के करीब रोहित शर्मा, भारत का स्कोर 150 के पार
शतक के करीब रोहित शर्मा, भारत का स्कोर 150 के पार
02, Jul 2019,04:07 PM
TV100,

विश्व कप 2019 में बर्मिंघम के एजबेस्टन में भारत-बांग्लादेश का मुकाबला खेला जा रहा है। इस मैच में भारत ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का फैसला लिया। समाचार लिखे जाने तक भारतीय रनबांकुरों ने 25 ओवर्स के बाद बिना किसी नुकसान के 160 रन बना लिए हैं। केएल राहुल (64) और रोहित शर्मा (92) क्रीज पर मौजूद हैं।
भारतीय टीम को उसके सलामी बल्लेबाजों ने संयमित शुरुआत दिलाई। रोहित अभी 9 रन के स्कोर पर पहुंचे ही थे कि पांचवें ओवर में तमीम इकबाल ने उनका एक आसान कैच छोड़ दिया। 

आज का मैच जीतते ही विराट सेना ऑस्ट्रेलिया के बाद सेमीफाइनल में पहुंचने वाली दूसरी टीम बन जाएगी। दूसरी ओर बांग्लादेश को सेमीफाइनल की दौड़ में बने रहने के लिए इस मैच में हर हाल में जीत दर्ज करनी होगी और ऐसे में वह अपनी तरफ से कोई कसर नहीं छोड़ेगा। भारत के अभी सात मैचों में 11 अंक हैं।

बांग्लादेश को पहली बार अंतिम चार में पहुंचने के लिए अपने दोनों मैच जीतने होंगे। इंग्लैंड के हाथों हार के बाद भारत को अगले मैच की तैयारियों के लिए बहुत कम समय मिला है

भारत: केएल राहुल, रोहित शर्मा, विराट कोहली (कप्तान), दिनेश कार्तिक, ऋषभ पंत, एमएस धोनी (विकेटकीपर), हार्दिक पांड्या, भुवनेश्वर कुमार, मोहम्मद शमी, युजवेंद्र चहल, जसप्रीत बुमराह
 

ये भी पढ़ें :

मुजफ्फरनगर: बदमाशों ने दरोगा को गोली मारकर कुख्यात अपराधी को कस्टडी से छुड़ाया

खबरें