अनंतनाग में एक आतंकवादी ढेर, रात 2 बजे से जारी है सुरक्षाबलों का ऑपरेशन
अनंतनाग में एक आतंकवादी ढेर, रात 2 बजे से जारी है सुरक्षाबलों का ऑपरेशन
08, Jun 2019,12:06 PM
tv100,

जम्मू-कश्मीर में सुरक्षाबलों को बड़ी कामयाबी हाथ लगी है. अनंतनाग में रात के दो बजे से जारी सर्च ऑपरेशन और मुठभेड़ में सुरक्षाबलों ने आज तड़के एक आतंकवादी को मार गिराया. दो से तीन आतंकियों के अब भी छिपे होने की आशंका है. 

देर रात अनंतनाग के नौगाम शाहबाद में रिहाइशी इलाके में आतंकियों की मौजूदगी की सचूना मिली थी. जिसके बाद सेना, सीआरपीएफ और एसओजी की संयुक्त टीम ने तलाशी अभियान शुरू किया.

शुक्रवार को ही पुलवामा जिले में सुरक्षाबलों के साथ मुठभेड़ में दो भगोड़े एसपीओ (स्पेशल पुलिस ऑफिसर) सहित चार आतंकवादी मारे गए थे. मारे गए आतंकवादियों में से दो की पहचान पुलवामा के रहने वाले शब्बीर अहमद और शोपियां के रहने वाले सुलिमान अहमद के रूप में हुई है. 

अन्य दो की पहचान अरिहाल के रहने वाले इरफान अहमद भट और पुलजारमा में पंजरण के रहने वाले आशिक हुसैन गनी के रूप में हुई है, ये दोनों क्षेत्र पुलवामा में ही हैं. पुलिस ने कहा कि ये आतंकवादी जैश-ए-मोहम्मद संगठन से जुड़े थे.

एक अधिकारी ने कहा, "दो एसपीओ जो मुश्किल से चौबीस घंटे पहले लापता हो गए थे, सेना की एक संयुक्त टीम, राज्य पुलिस के विशेष अभियान समूह (एसओजी) और केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल (सीआरपीएफ) द्वारा गुरुवार शाम को आतंकवादियों की मौजूदगी की सूचना मिलने के बाद और पंजरण गांव का घेराव कर की गई कार्रवाई में मारे गए चार आतंकवादियों में शामिल हैं." 

उन्होंने कहा, "ऑपरेशन शुक्रवार सुबह तक जारी रहा और सभी चार आतंकवादियों के मारे जाने के साथ समाप्त हुआ."

ये भी पढ़ें :

नेता स्व. प्रकाश पंत के अंतिम दर्शन के लिए पिथौरागढ़ में उमड़ा जन सैलाब

खबरें