जम्मू-कश्मीर: शोपियां में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ जारी, दो आतंकी ढेर
जम्मू-कश्मीर: शोपियां में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ जारी, दो आतंकी ढेर
03, Jun 2019,10:06 AM
tv100,

जम्मू-कश्मीर के शोपियां में सुरक्षाबलों और आंतकियों के बीच मुठभेड़ के दौरान दो आंतकियों के मारे जाने की खबर मिली है। जानकारी के मुताबिक मुठभेड़ शोपियां के मोलु चित्रगाम में शुरू हुई है। सूत्रों का कहना है कि मौके से एक आतंकी का शव भी बरामद हुआ है। हालांकि अभी उसकी पहचान नहीं की सकी है।

गौरतलब हो इससे पहले रविवार को जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में नेशनल कांफ्रेंस के नेता के घर पर आतंकियों द्वारा ग्रेनेड से हमला किया गया था। आतंकियों ने न केवल नेशनल कांफ्रेंस नेता मोहिद्दीन मीर के मुर्रन में घर पर ग्रेनेड से हमला किया बल्कि उसके बाद फायरिंग भी की।

बता दें यह पहली बार नहीं है जब आंतकियों ने किसी राजनेता के घर को निशाना बनाया हो। इससे पहले दहशतगर्दों ने दक्षिणी कश्मीर के पुलवामा जिले के पिंगलाना में कांग्रेस नेता उमर जान के घर पर भी ग्रेनेड से हमला किया था। हालांकि इस हमले के दौरान वे घर पर मौजूद नहीं थे। 

कहा जा रहा है कि अलगाववादी और आतंकी संगठन आतंकी जाकिर मूसा की मौत से बौखलाए हुए हैं। इसलिए घाटी में ऐसी घटनाओं को लगातार अंजाम दे रहे हैं। आतंकी गतिविधियां तेज होते देख तमाम सुरक्षा एजेंसियां अलर्ट पर हैं।

वहीं अलगाववादी और आतंकी संगठन अमरनाथ यात्रा में भी खलल डालने की फिराक में हैं। आगामी 1 जुलाई से श्री अमरनाथ यात्रा आरंभ होगी। ऐसे में अनंतनाग से लेकर श्रीनगर तक रास्ता काफी चुनौतीपूर्ण रहेगा।  

ये भी पढ़ें :

शार्टपिच बाउंसर से पाक की परीक्षा लेगा इंग्लैंड, हार का क्रम तोड़ना चाहेगा पाकिस्तान

खबरें