ठेकेदार के बेटे का अपहरण कर भाग रहे अपहर्ता ने खुद को गोली मारी
ठेकेदार के बेटे का अपहरण कर भाग रहे अपहर्ता ने खुद को गोली मारी
22, May 2019,03:05 PM
tv100,

प्रयागराज के सिविल लाइंस इलाके में स्थित ब्वायज हाईस्कूल एंड कॉलेज के जिम्नास्टिक हॉल से ठेकेदार के बेटे का अपहरण कर भाग रहे अपहर्ता ने भदोही के सुरियावा इलाके में मुठभेड़ के बाद खुद को गोली मार ली। उसे पुलिस की भी गोली लगी थी। 
पुलिस उसे अस्पताल ले गई, जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया। उसके पास से अपहृत बच्चा सकुशल बरामद हो गया। बच्चे के अपहरण से सिविल लाइंस इलाके में हड़कंप मच गया था। क्राइम ब्रांच समेत एक दर्जन टीमों को खोजबीन में लगाया गया था।

अल्लापुर में रहने वाले अभिषेक सिंह एडीए समेत कई विभागों में ठेकेदारी करते हैं। उनका बेटा रणवीर सिंह सेंट जोसेफ कॉलेज में कक्षा एक का छात्र है। वह बीएचएस स्थित जिम्नास्टिक हॉल में शाम को जाता था। 

मंगलवार की शाम भी ड्राइवर वीरेंद्र कुमार ठेकेदार के बेटे रणवीर को लेकर बीएचएस पहुंचा। अंदर हॉल में छोड़ने के बाद वह चला गया। करीब सवा छह बजे हॉल में अभिषेक का पुराना ड्राइवर संजय यादव निवासी कटका झूंसी पहुंचा, जिसे कुछ महीनों पहले अभिषेक ने नौकरी से निकाल दिया था। 

सर्विलांस लोकेशन के आधार पर पुलिस को अपहर्ता की गाड़ी भी मिल गई। पुलिस के मुताबिक दोनों ओर से पुलिस से घिरता देखकर अपहर्ता ने फायरिंग की। जवाबी फायरिंग की गई। 

संजय के पैर में गोली लगी। इसके बाद अपहर्ता संजय ने खुद को कनपटी के पास गोली मार ली। कार से रणवीर सकुशल बरामद हो गया। अपहर्ता को लेकर पुलिस अस्पताल गई और बच्चे को तुरंत प्रयागराज लाया गया। 

ये भी पढ़ें :

एग्जिट पोल के दो दिन बाद आया राहुल गांधी का बड़ा बयान, कार्यकर्ताओं को किया सावधान

खबरें