मुंबई की जीत पर खेल जगत ने दी रोहित शर्मा को बधाई
मुंबई की जीत पर खेल जगत ने दी रोहित शर्मा को बधाई
13, May 2019,12:05 PM
,

 मुंबई इंडियंस ने चौथी बार आईपीएल का खिताब जीता है. रोहित शर्मा की अगुवाई वाली मुंबई इंडियंस की टीम पूरे सीजन में शानदार खेल का प्रदर्शन किया. मुंबई की जीत के बाद ट्विटर पर खेल जगत के दिग्गज ट्वीट कर उसे बधाई दे रहे हैं और सभी रोहित शर्मा की सराहना कर रहे हैं.

क्रिकेट एक्सपर्ट हर्षा भोगले ने मुंबई की खिताबी जीत पर लिखा, '' आईपीएल और मुंबई इंडियंस की कप्तानी से रोहित शर्मा में एक व्यक्ति के रूप में बड़ा अंतर आया है और उनके नेतृत्व क्षमता ने चार ट्राफियां दिलाई है.''

इंग्लैंड क्रिकेट के सबसे सफल पूर्व कप्तान माइकल वॉन ने लिखा, '' IPL कभी भी ड्रामा देने में नाकाम नहीं रहा ... आखिरी कुछ ओवरों में सब कुछ था, ड्रॉप कैच, बेहतरीन स्ट्रोक प्ले, रन आउट और शानदार गेंदबाजी.''

जसप्रीत बुमराह और राहुल चाहर की कसी हुई गेंदबाजी के बाद लेसिथ मलिंगा के आखिरी ओवर के कमाल से मुंबई इंडियन्स ने उतार चढ़ाव से भरे रोमांचक फाइनल में रविवार को यहां चेन्नई सुपरकिंग्स को एक रन से हराकर चौथी बार आईपीएल चैंपियन बनने का गौरव हासिल किया. चेन्नई के सामने 150 रन का लक्ष्य था लेकिन उसकी टीम शेन वाटसन के 59 गेंदों पर 80 रन के बावजूद सात विकेट पर 148 रन ही बना पाया.
चेन्नई को आखिरी ओवर में नौ रन चाहिए थे लेकिन इसमें उसने वाटसन का विकेट गंवाया. मैच का परिणाम अंतिम गेंद पर निकला जिसमें चेन्नई को दो रन की दरकार थी लेकिन मलिंगा ने यार्कर पर शार्दुल ठाकुर को एलबीडबल्यू आउट आउट कर दिया.

ये भी पढ़ें :

शिमला: मशहूर ग्रैंड होटल की इमारत में लगी भीषण आग

खबरें