IPL 2019: राजस्थान और हैदराबाद के बीच मुकाबला
IPL 2019: राजस्थान और हैदराबाद के बीच मुकाबला
27, Apr 2019,12:04 PM
,

राजस्थान की टीम ज्यादा प्रभावित हो सकती है क्योंकि ऑल राउंडर बेन स्टोक्स, जोस बटलर और जोफरा आर्चर तीन खिलाड़ियों की सेवाएं उपलब्ध नहीं होगी। दूसरी ओर हैदराबाद को अपने ओपनर जॉनी बेयरस्टो की कमी खल सकती है जो डेविड वॉर्नर के साथ मिलकर अब तक टीम को कई मर्तबा शानदार शुरुआत दिलाते रहे हैं।

दूसरी ओर हैदराबाद को अपने ओपनर जॉनी बेयरस्टो की कमी खल सकती है जो डेविड वॉर्नर के साथ मिलकर अब तक टीम को कई मर्तबा शानदार शुरुआत दिलाते रहे हैं।

हालांकि अगले हफ्ते दोनों टीमों के लिए फिर चुनौती बढ़ जाएगी क्योंकि तब विश्व कप टीम में शामिल ऑस्ट्रेलिया के खिलाड़ी लौट जाएंगे। हैदराबाद में डेविड वॉर्नर और राजस्थान से कप्तान स्टीव स्मिथ इनमें शामिल हैं।

 राजस्थान ने 11 में से केवल चार मैच जीते हैं लेकिन अभी वह प्लेआफ की रेस में शामिल है। ऑलराउंडर आर्चर ने गुरुवार को राजस्थान को कोलकाता के खिलाफ रोमांचक जीत दिलाने में मदद की। तीन इंग्लिश खिलाड़ियों की भरपाई करना राजस्थान के लिए आसान नहीं होगा लेकिन उसके लिए यह अच्छे संकेत हैं कि अजिंक्य रहाणे और कप्तान स्टीव स्मिथ फॉर्म में आ गए हैं।

राजस्थान के लिए 17 साल के असम के खिलाड़ी रियान पराग नई खोज साबित हुए हैं। उन्होंने बल्ले और गेंद दोनों से शानदार प्रदर्शन किया है। कोलकाता नाइटराइडर्स के खिलाफ उन्होंने 31 गेंदों पर 47 रन बनाए और टीम को मुश्किल हालात से निकालकर जीत दिलाई।

संजू सैमसन भी अच्छी लय है। राहुल त्रिपाठी भी ओपनिंग में एक अर्द्धशतक जड़ चुके हैं। एश्टन टर्नर और लियाम लिविंगस्टोन को अपने खेल का स्तर उठाना होगा। 

ये भी पढ़ें :

बीजेपी घोषणापत्र जारी किये जाने पर अरुण जेटली ने कांग्रेस पर निशाना साधा

खबरें