आईपीएल के प्ले ऑफ में चेन्नई सुपर किंग्सका प्ले ऑफ खेलना पक्का, रोमांचक मैच में हैदराबाद को हराया
आईपीएल के प्ले ऑफ में चेन्नई सुपर किंग्सका प्ले ऑफ खेलना पक्का, रोमांचक मैच में हैदराबाद को हराया
24, Apr 2019,10:04 AM
,

 सुपरकिंग्स ने इंडियन प्रीमियर लीग में मंगलवार को यहां सनराइजर्स हैदराबाद को छह विकेट से हराकर फिर अंक तालिका के शीर्ष पर जगह बनाकर प्ले आफ की ओर मजबूत कदम बढ़ाए.

वॉटसन ने सुरेश रैना (38) के साथ दूसरे विकेट के लिए 77 और अंबाती रायुडू (21) के साथ तीसरे विकेट के लिए 80 रन की साझेदारी करके सुपरकिंग्स की जीत की राह आसान की. 

हैदराबाद के लिए इससे पहले मनीष मनीष पांडे (नाबाद 83) और सलामी बल्लेबाज डेविड वार्नर (57) ने अर्धशतक जड़ने के अलावा दूसरे विकेट के लिए 115 रन की साझेदारी की जिससे टीम तीन विकेट पर 175 रन बनाने में सफल रही। 

चेन्नई की टीम 11 मैचों में आठवीं जीत से 16 अंक के साथ शीर्ष पर पहुंच गई है जबकि लगातार दो जीत के बाद इस हार से हैदराबाद की टीम 10 मैचों में पांच जीत से 10 अंक के साथ चौथे स्थान पर बरकरार है.

टीम ने तीसरे ओवर में ही फाफ डुप्लेसिस (01) का विकेट गंवाया जो तेज रन लेने की कोशिश में दीपक हुड्डा के सटीक निशाने का शिकार बने. रैना ने भुवनेश्वर पर चौके के साथ खाता खोला जबकि संदीप शर्मा पर चार चौके और एक छक्का जड़ा. 

रैना और वॉटसन दोनों ने राशिद खान पर चौके मारे लेकिन इस लेग स्पिनर ने रैना को बेयरस्टो के हाथों स्टंप कराके 10 ओवर में सुपरकिंग्स का स्कोर दो विकेट पर 80 रन कर दिया.

इससे पहले धोनी ने टास जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया और अनुभवी आफ स्पिनर हरभजन सिंह ने दूसरे ओवर में ही जानी बेयरस्टा को विकेट के पीछे कैच करा दिया जो खाता भी नहीं खोल पाए. सलामी बल्लेबाज वार्नर और पांडे ने इसके बाद आकर्षक बल्लेबाजी की और टीम का स्कोर पावर प्ले में एक विकेट पर 54 रन तक पहुंचाया.

पांडे ने ब्रावो पर दो चौकों के साथ 25 गेंद में मौजूदा आईपीएल का अपना पहला अर्धशतक पूरा किया और साथ ही 11वें ओवर में टीम का स्कोर 100 रन के पार पहुंचाया.वार्नर ने भी ताहिर की गेंद पर एक रन के साथ 39 गेंद में लगातार पांचवां अर्धशतक पूरा किया. मौजूदा सत्र की 10 पारियों में वह आठवीं बार 50 या इससे अधिक रन का स्कोर खड़ा करने में सफल रहे.

ये भी पढ़ें :

दक्षिण भारत के नतीजे , गठबंधन को बहुमत न मिलने पर केंद्र की सत्ता पर होगा फैसला

खबरें