जया प्रदा और अमर सिंह के बीच क्या है रिश्ता ? जानिए
जया प्रदा और अमर सिंह के बीच क्या है रिश्ता ? जानिए
16, Apr 2019,12:04 PM
,

अमर सिंह ने जयाप्रदा और आजम खान के विवाद में कूदते हुए आजम खान को राक्षस प्रवृत्ति का बताया और कहा कि आजम खान महिलाओं का अपमान करते हैं।
ऐसा पहली बार नहीं है, जब अमर सिंह ने जया प्रदा का समर्थन किया हो।

अमर और जया के रिश्तों के बारे में चर्चा लगातार राजनीति में बनी रहती है। जानिए, जया प्रदा और अमर सिंह के बीच क्या है रिश्ता?माना जाता है कि जया प्रदा को पार्टी में लाने के पीछे अमर सिंह की बड़ी भूमिका थी। जया प्रदा भी अमर सिंह को दोस्त और राजनीतिक गुरु मानती रही हैं।

अमर सिंह के साथ लिंकअप को लेकर एक बार जया प्रदा ने कहा था- मैं अमर सिंह को अपना 'गॉडफादर' मानती हूं हालांकि मैं उन्हें राखी भी बांध दूं, तब भी मेरे उनके बारे में बाते बनाना बंद नही करेंगे। 

पिछले साल अक्टूबर में ही अमर सिंह ने भी 'मी टू' को लेकर फिल्म अभिनेत्री जया प्रदा और यूपी के पूर्व मंत्री आजम खां पर ऐसी बात कह दी थी, जिस पर बखेड़ा खड़ा हो गया था। नेताओं पर लग रहे आरोपों को लेकर अमर सिंह ने कहा कि अगर फिल्म अभिनेत्री जया प्रदा 'मी टू' कह दें तो आजम खां को जेल जाना पड़ सकता है।

जया प्रदा 1994 में तेलुगू देशम पार्टी में शामिल हो गईं। साल 2000 में वो तेदेपा छोड़कर समाजवादी पार्टी में शामिल हुईं। माना जाता है कि जया प्रदा को पार्टी में लाने के पीछे अमर सिंह की बड़ी भूमिका थी। जब अमर सिंह समाजवादी पार्टी से अलग हुए तो जया भी उनके साथ अलग होकर राष्ट्रीय लोकदल पार्टी में शामिल हो गईं और चुनाव हार गईं।

ये भी पढ़ें :

सुप्रीम कोर्ट के आदेश के बाद योगी-माया पर चुनाव आयोग की सख्ती, भाजपा और सपा-बसपा को पड़ेगी महंगी

खबरें