आजम खान के फिर बिगड़े बोल, आपके वालिद की मौत में आया था
आजम खान के फिर बिगड़े बोल, आपके वालिद की मौत में आया था
15, Apr 2019,05:04 PM
tv100,

गौरतलब है कि इससे पहले आजम खान ने समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव की मौजूदगी में रामपुर से भाजपा प्रत्याशी जया प्रदा को लेकर बेहद ही विवादित बयान दिया था। इस पर आजम खान के खिलाफ मुकदमा भी दर्ज हुआ है। इसके अलावा भाजपा समेत ही कई दूसरी पार्टियों के नेताओं ने भी उनके जया प्रदा पर दिए बयान की कड़ी आलोचना की। शीला दीक्षित ने उनके बयान को बेहद ही निंदनीय बताते हुए फौरन कार्रवाई की मांग की थी। वहीं, अमर सिंह ने आजम खान को राक्षस तक कह डाला।

समाजवादी पार्टी के नेता और रामपुर से सपा-बसपा गठबंधन के प्रत्याशी आजम खान ने एक बार फिर विवादित बोल बोले हैं। आजम खान ने मध्य प्रदेश के विदिशा में मीडिया के सवाल पर विवादित बयान दिया। आजम खान ने मीडिया के सवाल पर कहा- आपके वालिद की मौत में आया था! दरअसल, आजम खान से इस दौरान जया प्रदा को लेकर दिए उनके विवादित बयान को लेकर सवाल किया जा रहा था। इस पर आजम खान गुस्सा हो गए और फिर से विवादित बयान दे डाला। आजम खान यहां पूर्व राज्य सभा सांसद मुनव्वर सलीम के अंतिम संस्कार में आए थे। 

खुद जया प्रदा ने भी आजम खान को उनके विवादित एवं अमर्यादित बयान के लिए जमकर खरी-खोटी सुनाई। जया प्रदा ने चुनाव आयोग से आजम खान की उम्मीदवारी रद्द करने की अपील करते हुए कहा है कि वह आजम खान के डर से रामपुर छोड़कर नहीं जाएंगी।

ये भी पढ़ें :

लखनऊ: मंदिर में योगी ने किया हनुमान चालीसा का पाठ, चुनाव प्रचार पर प्रतिबंध लगा

खबरें