जया प्रदा का आजम पर पलटवार- क्या मां और बीवी के लिए ऐसा ही बोलते हो
जया प्रदा का आजम पर पलटवार- क्या मां और बीवी के लिए ऐसा ही बोलते हो
15, Apr 2019,12:04 PM
tv100,

अब रामपुर लोकसभा सीट से बीजेपी के टिकट पर चुनाव लड़ रहीं जया प्रदा ने खुद आजम खान की टिप्पणी का जवाब दिया है. जया प्रदा ने आजम खान से पूछा कि क्या उनके घर में मां या बीवी नहीं है, जो इस तरह के बयान दे रहे हैं. साथ ही जया प्रदा ने यह भी कहा कि वह आजम खान की ऐसी टिप्पणियों से डरकर रामपुर छोड़ने वाली नहीं हैं.

खान की टिप्पणी पर जया प्रदा का बयान आया है। उन्होंने कहा कि यह मेरे लिए कोई नई बात नहीं है। जया प्रदा ने कहा कि आजम ने हद पार कर दी है। मेरा चरित्र हनन किया जा रहा है। हमारी रक्षा कौन करेगा।

जयाप्रदा ने कहा कि उन्हें चुनाव लड़ने की अनुमति नहीं दी जानी चाहिए। अगर वह जीत गए, तो लोकतंत्र का क्या होगा? समाज में महिलाओं के लिए कोई जगह नहीं होगी। हम कहां जाएंगे? क्या मुझे मर जाना चाहिए, तब आप संतुष्ट होंगे? आप सोचते हैं कि मैं डर जाऊंगी और रामपुर छोड़ दूंगी? लेकिन मैं नहीं छोड़ूंगी। आजम खान को हराकर छोड़ूंगी। आजम खान आदत से मजबूर हैं। वो सुधर नहीं सकते हैं। 

जया प्रदा का ये गुस्सा आजम खान की उस टिप्पणी के बाद सामने आया है, जिसमें उन्होंने जया प्रदा को निशाना बनाते हुए कहा था कि 'जिसको हम उंगली पकड़कर रामपुर लाए, आपने 10 साल जिनसे प्रतिनिधित्व कराया...उसकी असलियत समझने में आपको 17 साल लगे, मैं 17 दिन में पहचान गया कि इनका अंडरवियर खाकी रंग का है.' आजम खान के इसी बयान की आलोचना हो रही है.

ये भी पढ़ें :

IPL: विश्व कप के लिए ऑस्ट्रेलियाई टीम घोषित, स्मिथ-वार्नर की वापसी।

खबरें