इंशाअल्लाह में सलमान खान और आलिया भट्ट की जोड़ी के पीछे है एक बड़ी वजह
इंशाअल्लाह में सलमान खान और आलिया भट्ट की जोड़ी के पीछे है एक बड़ी वजह
15, Apr 2019,12:04 PM
,

आलिया भट्ट और सलमान खान इन दिनों अपने करियर के चरम पर हैं। सलमान खान जल्द ही अपने आने वाली फिल्म भारत में नजर आने वाले हैं। वहीं अगले हफ्ते आलिया की फिल्म कलंक रिलीज होने जा रही है। हाल ही खबर आई थी सलमान और आलिया संजय लीला भंसाली की फिल्म इंशाअल्लाह में नजर में आएंगे। 

संजय लीला भंसाली की फिल्म इंशाल्लाह एक प्रेम कहानी है। कुछ समय पहले सलमान खान और आलिया भट्ट ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से साथ में फिल्म करने की जानकारी दी थी।

आलिया ने कहा कि सलमान खान के साथ उनकी जोड़ी बनाए जाने पर कोई आलोचना नहीं हुई। आलिया ने इस बात का भी जिक्र किया कि सलमान और संजय लीला भंसाली भी इस आलोचना से परेशान नहीं हुए।

आलिया भट्ट ने कहा- मुझे कोई आलोचना नहीं मिली। मुझे लगता है कि इसके लिए मैं बहुत एक्साइटेड हूं। अटकलबाजी भी एक तरह से उत्साह का ही एक रूप है और ऐसा क्यों नहीं होना चाहिए? मुझे इससे परेशान नहीं होना चाहिए। मुझे नहीं लगता कि सलमान या भंसाली सर परेशान हैं। 
संजय लीला भंसाली एक फिल्म निर्माता हैं, उन्होंने हमें बहुत अच्छी फिल्में दी हैं

लोग बहुत जल्दी ही इसको जज करने में लगे हैं। इस असामान्य कास्टिंग के पीछे एक बड़ी वजह है। मैं सलमान के साथ काम करने के लिए रोमांचित हूं। मैंने कभी नहीं सोचा था कि ये संभव होगा। यह एक अच्छी यात्रा होगी। सलमान वास्तव में बहुत दयालु हैं

ये भी पढ़ें :

जया प्रदा का आजम पर पलटवार- क्या मां और बीवी के लिए ऐसा ही बोलते हो

खबरें