सुषमा स्वराज : मुलायम सिंह से, भीष्म पितामह न बने, द्रौपदी के चीर हरण पर इस कलयुग में भी आप चुप क्यों है
सुषमा स्वराज : मुलायम सिंह से, भीष्म पितामह न बने, द्रौपदी के चीर हरण पर इस कलयुग में भी आप चुप क्यों है
15, Apr 2019,10:04 AM
tv100,

उत्तर प्रदेश में रामपुर संसदीय क्षेत्र में चुनावी रैली में भाजपा प्रत्याशी जया प्रदा पर सपा नेता आजम खान के आपत्तिजनक बयान से सियासत तेज हो गई है। सपा-बसपा गठबंधन से समाजवादी पार्टी के उम्मीदवार आजम खान ने भले ही इस मामले में सफाई दे दी है, लेकिन उनके बयान की चहुंओर निंदा हो रही है। अब, केंद्रीय मंत्री और भाजपा नेत्री सुषमा स्वराज ने इस बयान पर कड़ी आपत्ति जताई है। 

सुषमा स्वराज ने सोमवार सुबह ट्वीट किया कि मुलायम भाई, आप समाजवादी पार्टी के पितामह हैं. आपके सामने रामपुर में द्रौपदी का चीर हरण हो रहा है, आप भीष्म की तरह मौन साधने की गलती ना करें.

क्या बोले थे आजम खां?
बता दें कि रामपुर में अपने संबोधन के दौरान आजम खां ने बिना नाम लिए भारतीय जनता पार्टी की उम्मीदवार जया प्रदा पर निशाना साधा था. आजम ने कहा था, ‘जिसको हम उंगली पकड़कर रामपुर लाए, आपने 10 साल जिनसे प्रतिनिधित्व कराया...उसकी असलियत समझने में आपको 17 साल लगे, मैं 17 दिन में पहचान गया कि इनका अंडरवियर खाकी रंग का है.'

पहले भी होती रही है जुबानी जंग
समाजवादी पार्टी के नेता की इस बयान की हर तरफ आलोचना हो रही थी, राष्ट्रीय महिला आयोग भी समाजवादी पार्टी को इस पर नोटिस भेजने की तैयारी में हैं. गौरतलब है कि आजम खां और जया प्रदा में काफी लंबे समय से जुबानी जंग जारी है. इससे पहले जया प्रदा ने आरोप लगाया था कि जिसको हमने भाई कहा था, वो हमें नाचने वाली कह रहा है.  

ये भी पढ़ें :

विवादित बयां देकर बुरे फंसे आजम खान, हुआ केस दर्ज

खबरें