चुनावी सरगर्मी के बीच नेताओं के दल बदलने का सिलसिला भी तेज
चुनावी सरगर्मी के बीच नेताओं के दल बदलने का सिलसिला भी तेज
14, Mar 2019,03:03 PM
tv100,

चुनावी सरगर्मी के बीच नेताओं के दल बदलने का सिलसिला भी तेज हो गया है। कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और मीडिया प्रभारी रहे टॉम वडक्कन ने भाजपा का दामन थाम लिया है। कानून मंत्री रविशंकर प्रसाद की मौजूदगी में वो भाजपा में शामिल हो गए। टॉम, केरल के रोमन कैथोलिक समुदाय से आते हैं। उन्होंने कांग्रेस में लंबी पारी खेली है। भाजपा में शामिल होने के बाद टॉम ने कहा,

"मैंने कांग्रेस पार्टी इसलिए छोड़ी क्योंकि जब पाकिस्तानी आतंकवादियों ने हमारे देश पर हमला किया तो मेरी पार्टी की प्रतिक्रिया दुखी करने वाली थी। इसने मुझे गहरा दुख पहुंचाया। अगर कोई राजनीतिक दल ऐसी पोजिशन लेता है जो देश के खिलाफ हो तो मेरे पास पार्टी छोड़ने के अलावा कोई विकल्प नहीं बचता।" 

टीएमसी विधायक अर्जुन सिंह भी आज भाजपा में शामिल हो गए। उन्होंने मुकुल रॉय और कैलाश विजयवर्गीय की मौजूदगी में पार्टी की सदस्यता ली। 

अर्जुन सिंह ने कहा कि जो टीएमसी कभी 'मां, माटी और मानुष' की बात करती है वहां अब सिर्फ 'मनी' यानी पैसा चलता था। उत्तरी 24 परगना के भाटपाड़ा से चार बार के विधायक अर्जुन सिंह, बैरकपुर से लोकसभा का टिकट चाहते थे। लेकिन यहां ममता ने दिनेश त्रिवेदी को तरजीह दी।

ये भी पढ़ें :

राफेल सौदे पर सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई शुरू

खबरें