राफेल के साथ शुरू हुआ प्रियंका का मिशन,कांग्रेस दफ्तर पर खत्म होगा रोड शो
राफेल के साथ शुरू हुआ प्रियंका का मिशन,कांग्रेस दफ्तर पर खत्म होगा रोड शो
11, Feb 2019,03:02 PM
tv100,

लखनऊ में कांग्रेस महासचिव प्रियंका वाड्रा का रोड शो जारी है। काफिला अब आलमबाग चौराहा पहुंच गया है। रोड शो के लिए बड़ी संख्या में कांग्रेसी इकट्ठा हुए हैं। रोड शो में कांग्रेस विधायक लल्लू सिंह, अखिलेश प्रताप सिंह, आरपीएन सिंह, महिला कांग्रेस अध्यक्ष सुष्मिता देव, अन्नू टण्डन, दीपक सिंह, ललितेश पति त्रिपाठी, प्रदीप जैन, जितिन प्रसाद, इमरान मसूद व राजीव शुक्ला मौजूद हैं।

कार पर सवार हुए राहुल-प्रियंका
तारों की वजह से बस आगे नहीं बढ़ सकी, जिसके बाद राहुल गांधी और प्रियंका गांधी गाड़ी पर सवार होकर आगे बढ़ रहे हैं. 

तारों की वजह से रुका प्रियंका का रोड शो
प्रियंका गांधी और राहुल गांधी का रोड शो बिजली की तारों की वजह से रोक दिया गया है. जब बस बर्लिंगटन क्रॉस रोड पहुंचा तो वहां बिजली की तारों की वजह से बस को रोकना पड़ा.

चौकीदार चोर है
रोड शो से भी राहुल गांधी राफेल सौदे पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को घेरने से नहीं चूके. लखनऊ की सड़कों पर चौकीदार चोर है के पोस्टर चस्पा किए गए हैं. 

लखनऊ में कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी का रोड शो जारी है। इस दौरान कांग्रेस नेता व कार्यकर्ता काफी उत्साह में नजर आ रहे हैं। कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने प्रियंका गांधी के स्वागत के लिए शहर भर मे पोस्टर लगाने के साथ ही राफेल मुद्दे के भी पोस्टर लगाए हैं। इन पोस्टर पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को उद्योगपति अनिल अंबानी से गले मिलते हुए दिखाया गया है। पोस्टर में राफेल घोटाले के एक लाख तीन हजार करोड़ रुपये का होने का दावा किया जा रहा है। प्रियंका वाड्रा का रोड शो शाम चार बजे प्रदेश कांग्रेस मुख्यालय पर खत्म होगा। रोड शो के लिए बस पंजाब से मंगवाई गई है।

ये भी पढ़ें :

केजरीवाल का बड़ा हमला- मोदी विपक्ष को ऐसे ट्रीट करते हैं जैसे पाकिस्तान के PM हों

खबरें