नायडू के अनशन पर फिर दिखी विपक्षी एकता, राहुल सहित कई दिग्गज पहुंचे
नायडू के अनशन पर फिर दिखी विपक्षी एकता, राहुल सहित कई दिग्गज पहुंचे
11, Feb 2019,02:02 PM
tv100,

नायडू के एक दिवसीय धरने को अपना समर्थन देने के लिए दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और तृणमूल कांग्रेस के सांसद डेरेक ओ ब्रायन पहुंचे हैं।

नायडू के धरने को अपना समर्थन देने के लिए कांग्रेस नेता जयराम रमेश, समाजवादी पार्टी के मुलायम सिंह यादव और शरद यादव पहुंचे हैं।

आंध्र प्रदेश भवन में केंद्र सरकार के खिलाफ धरना दे रहे चंद्रबाबू नायडू को अपना समर्थन देने के लिए पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह पहुंचे हैं।

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने नई दिल्ली में एक दिवसीय धरने पर बैठे आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री चंद्रबाबू नायडू को अपना समर्थन दिया है।
 

नायडू के मंच से बोले राहुल गांधी, 'मोदी ने आंध्र प्रदेश से किया वादा पूरा नहीं किया। केवल एक या दो महीने की बात है विपक्षी पार्टी नरेंद्र मोदी को दिखाएगी कि भारत की जनता की भावनाएं क्या हैं। चौकीदार चोर है। पीएम ने आंध्र प्रदेश का पैसा चुराया और अनिल अंबानी को दे दिया। हम भाजपा और नरेंद्र मोदी को हराने वाले हैं। पीएम जहां जाते हैं वहां झूठ बोलते हैं। मैं आंध्र के लोगों के साथ हूं। उनकी कोई विश्वसनीयता नहीं बची है।'

नेशनल कांफ्रेस के फारूक अब्दुल्ला और राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी के मजीद मेनन आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री द्वारा आंध्र प्रदेश भवन में किए जा रहे धरने में शामिल होने के लिए पहुंच गए हैं।

ये भी पढ़ें :

राफेल के साथ शुरू हुआ प्रियंका का मिशन,कांग्रेस दफ्तर पर खत्म होगा रोड शो

खबरें