गुवाहाटी LIVE: कांग्रेस पर बरसे PM मोदी, भ्रष्‍टाचारी बौखलाए हुए हैं. 
गुवाहाटी LIVE: कांग्रेस पर बरसे PM मोदी, भ्रष्‍टाचारी बौखलाए हुए हैं. 
09, Feb 2019,02:02 PM
tv100,

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी शनिवार को पूर्वोत्‍तर के तीन राज्‍यों के दौरे पर हैं. अरुणाचल प्रदेश के ईटानगर में जनसभा को संबोधित करने के बाद पीएम मोदी असम के गुवाहाटी पहुंचे हैं. यहां जनसभा को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने वंशवाद को लेकर कांग्रेस पर हमला बोला. उन्‍होंने कहा कि जन्‍म लेते ही वहां भारत रत्‍न तय हो जाता है. कांग्रेस की सरकार ने पूर्वोत्‍तर भारत की अनदेखी की है. इन क्षेत्रों में अब विकास हो रहा है.

पीएम मोदी ने कहा कि चौकीदार की चौकसी से भ्रष्‍टाचारी बौखलाए हुए हैं. सुबह-शाम मोदी-मोदी के नाम की रट लगाए हुए हैं. हमारी सरकार में भ्रष्‍टाचारियों से सख्‍ती से निपटा जा रहा है. विपक्ष के नेताओं में मोदी को गाली देने की होड़ लगी है. कांग्रेस ने भ्रष्‍टाचार को सिस्‍टम का हिस्‍सा बना लिया था. 

उन्‍होंने कहा कि BC और AD यानि बिफोर कांग्रेस और आफ्टर डायनेस्टी का ही गौरवगान करने वालों से मैं आज यहां से पूछना चाहता हूं कि आखिर आपने भारत के सच्चे रत्नों को न पहचानने का कुटिल खेल दशकों तक क्यों खेला.

पीएम मोदी ने कहा कि आज नॉर्थ ईस्ट के विकास में नया इतिहास जुड़ रहा है. थोड़ी देर पहले ही असम और नॉर्थ ईस्ट के विकास से जुड़े हज़ारों करोड़ के प्रोजेक्ट्स का लोकार्पण, उद्घाटन और शिलान्यास किया गया है.

ये भी पढ़ें :

 कर्नाटक- येदियुरप्पा का प्रति विधायक 2 करोड़ का ऑफर

खबरें