कांग्रेस दफ्तर पहुंचकर प्रियंका गांधी ने संभाली कुर्सी, समर्थकों ने लगाए जोरदार नारे
कांग्रेस दफ्तर पहुंचकर प्रियंका गांधी ने संभाली कुर्सी, समर्थकों ने लगाए जोरदार नारे
06, Feb 2019,05:02 PM
tv100,

हाल ही में कांग्रेस की महासचिव बनाई गई प्रियंका गांधी वाड्रा बुधवार को पार्टी कार्यालय पहुंचीं और कार्यभार संभाला। पहले वह पति रॉबर्ट वाड्रा के साथ ईडी के दफ्तर पहुंचीं और फिर यहां से कांग्रेस कार्यालय पहुंचीं। इसी के साथ उन्होंने औपचारिक तौर पर पदभार ग्रहण करते हुए मुलाकातों का सिलसिला भी शुरू कर दिया। 

इससे पहले प्रियंका के समकक्ष महासचिव ज्योतिरादित्य सिंधिया ने भी बुधवार को अपना पदभार संभाला। पार्टी कार्यालय में दोनों को एक कमरा दिया गया है, जिसके बाहर दोनों की नेम प्लेट लगी हुई है। सिंधिया ने दीप जलाकर अपना कार्यभार लिया था, जिसके बाद उन्हें बधाइयां मिलने लगीं। 

मालूम हो कि कांग्रेस के लिए आगामी आम चुनाव में वह खासकर यूपी के लिए प्रभावशाली मानी जा रही हैं। वह उत्तर प्रदेश में अपनी पार्टी की चुनाव तैयारियाें का आगाज लखनऊ में रोड शो के जरिए करने वाली हैं। इस सिलसिले में उनके 11 फरवरी को वह लखनऊ पहुंच सकती हैं। 

प्रियंका 7 फरवरी को पहली बार पार्टी की किसी आधिकारिक बैठक में शामिल होंगी। यह बैठक कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने लोकसभा चुनाव की तैयारी के मद्देनजर पार्टी के वरिष्ठ पदाधिकारियों के साथ बुलाई हुई है।

ये भी पढ़ें :

मनी लांड्रिंग : टीएमसी प्रमुख ममता बनर्जी रॉबर्ड वाड्रा के समर्थन में ,ईडी आज फिर करेगी पूछताछ

खबरें