3 शादी टूटने के बाद कबीर बेदी ने 30 साल छोटी लड़की से की थी शादी, 70 की उम्र में चाहते हैं बच्चे
3 शादी टूटने के बाद कबीर बेदी ने 30 साल छोटी लड़की से की थी शादी, 70 की उम्र में चाहते हैं बच्चे
16, Jan 2019,02:01 PM
TV100,

एक्टर कबीर बेदी आज अपना 72वां बर्थडे सेलीब्रेट कर रहे हैं । कबीर बेदी अपनी फिल्मों से ज्यादा एक्ट्रेस के साथ रिलेशनशिप को लेकर चर्चा में रहे । कबीर बेदी ने अपनी लाइफ में 4 शादियां की ।उनकी चौथी बीवी परवीन दुसांज हैं जो कबीर से 29 साल छोटी हैं । परवीन और कबीर करीबी दोस्त थे और दोनों का 10 साल तक अफेयर रहा । अपने 70वें जन्मदिन पर साल 2016 में कबीर ने परवीन से शादी कर ली थी। 

परवीन मॉडल और एक्ट्रेस के अलावा टीवी प्रोड्यूसर भी हैं। शादी से पहले परवीन कई सालों तक कबीर के साथ लिव इन में रहीं। कमाल की बात ये है कि परवीन, कबीर बेदी की बेटी पूजा बेदी से 4 साल छोटी हैं। परवीन मॉडल और एक्ट्रेस के अलावा टीवी प्रोड्यूसर भी हैं। शादी से पहले परवीन कई सालों तक कबीर के साथ लिव इन में रहीं। कमाल की बात ये है कि परवीन, कबीर बेदी की बेटी पूजा बेदी से 4 साल छोटी हैं। 
यहां दोनों के परिवार के सभी रिश्तेदार और दोस्त शामिल हुए थे लेकिन कबीर बेदी की बेटी पूजा बेदी इस शादी से नाखुश थीं। इस बात को लेकर बेटी पूजा बेदी ने गुस्सा भी जताया था। 
 
आपको बता दें कि जब कबीर ने परवीन से शादी की थी तो उन्होंने ट्वीट कर अपनी नाराजगी जाहिर की थी और परवीन को डायन तक कहा था। बताया जाता है कि पूजा हमेशा से ही अपनी इस सौतेली मां से नफरत करती रही हैं।

इतना ही नहीं एक बार तो उन्होंने परवीन की वजह से पापा कबीर को घर से भी निकाल दिया था। बता दें कि कबीर बेदी चाहते हैं उनके फिर से बच्चे हों । कबीर बेदी की पहली शादी डांसर प्रोतिमा बेदी से हुई, जिससे उनकी बेटी पूजा बेदी और बेटा सिद्धार्थ हुए।

प्रोतिमा से रिश्ते खराब होने के बाद ब्रिटिश फैशन डिजाइनर सुसैन हम्फ्रेस से की। सुसैन से तलाक के बाद कबीर ने 1990 में तीसरी शादी टीवी और रेडियो प्रेजेंटर निक्की से की । फिर साल 2005 में ये रिश्ता खत्म हो गया। इसके बाद कबीर ने चौथी शादी परवीन दुसांज से की थी।

ये भी पढ़ें :

अखिलेश यादव से मिले जयंत चौधरी, कहा- हमारे लिए सीट से ज्यादा रिश्ते जरुरी

खबरें