पंजाब में सिख वेश में छिपा है आतंकी मूसा
पंजाब में सिख वेश में छिपा है आतंकी मूसा
06, Dec 2018,12:12 PM
tv100,

पंजाब में एक बार फिर कश्मीरी आतंकवादी जाकिर मूसा के छिपे होने को लेकर इंटेलिजेंस ब्‍यूरो, सीआईडी और आर्मी इंटेलिजेंस ने इनपुट जारी किया है। पंजाब के फिरोजपुर और बटिंडा के पास सिख वेश में जाकर मूसा के छिपे होने की तस्वीरें भी जारी की गई हैं। इनपुट के मुताबिक जाकिर मूसा के वेश बदलकर सिख युवक के रूप छिपे होने की पुख्‍ता जानकारी मिली है। इस सूचना के आधार पर पंजाब के फिरोजपुर और बठिंडा में हाई अलर्ट जारी किया गया है। वहीं पंजाब पुलिस कई जगहों पर नाकेबंदी कर तलाशी अभियान चला रही है। 

सेना के जवान, पंजाब पुलिस और अन्य अर्धसैनिक बलों को बठिंडा रेलवे स्टेशन जैसे महत्वपूर्ण और आसपास के स्थानों में तैनात किया गया है और गुरुवार अल सुबह से जांच की जा रही है।

दोनों जिलों में जनता को जागरूक व सचेत करने के लिए सुरक्षा एजेंसियों ने विभिन्न जगहों पर मूसा की तस्वीरों वाले पोस्टर लगा रखे हैं जिनमें से एक में वह सिख के भेष में है।

इससे पहले नवंबर में भी पंजाब के गुरदासपुर और अमृतसर के सीमावर्ती जिलों में मूसा के छिपे होने की सूचना के बाद पोस्टर लगाए गए थे।

कश्मीर घाटी में अल-कायदा के एक सेल, आतंकवादी संगठन अंसार गजवत-उल-हिंद (एजीएच) का प्रमुख मूसा पंजाब के स्थानों और लोगों से अच्छी तरह से परिचित है।

 

ये भी पढ़ें :

विश्व विकलांग दिवस पर टी-20 ट्रॉफी मुकाबले का आयोजन

खबरें