सीएम योगी से मिलने पहुंचा शहीद इंस्पेक्टर सुबोध कुमार का परिवार
सीएम योगी से मिलने पहुंचा शहीद इंस्पेक्टर सुबोध कुमार का परिवार
06, Dec 2018,09:12 AM
TV100, Uttar pradesh

बुलंदशहर हिंसा में शहीद हुए इंस्पेक्टर सुबोध कुमार सिंह के परिजनों यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मिलने पहुंच गए हैं। शहीद इंस्पेक्टर सुबोध कुमार सिंह का परिवार सीएम आवास पहुंचा है। उनकी पत्नी, बेटा और बहन मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मिलने पहुंचा है।
इससे पहले बुधवार को प्रभारी मंत्री अतुल गर्ग इंस्पेक्टर सुबोध के पैतृक गांव पहुंचे थे, उन्होंने सीएम के संदेश के साथ 40 लाख रुपये का चेक सुबोध की पत्नी को दिया था। 

बुधवार दोपहर करीब दो बजे जिले के प्रभारी मंत्री अतुल गर्ग थाना जैथरा के गांव तरगवां पहुंचे थे। प्रभारी मंत्री के समक्ष लोगों ने अपनी अपनी बात रखी। सभी की बात सुनने के बाद प्रभारी मंत्री अतुल गर्ग ने कहा कि प्रदेश सरकार और मुख्यमंत्री पीड़ित परिवार के साथ हैं। 

घटना के दोषियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी। मुख्यमंत्री घटना को लेकर गंभीर हैं। भविष्य में इस तरह की कोई घटना न हो। इसको लेकर भी अधिकारियों को कड़े निर्देश दिए गए हैं। 

इसके बाद प्रभारी मंत्री अतुल गर्ग परिजनों के साथ इंस्पेक्टर की पत्नी रजनी और उनके दोनों बेटों से बंद कमरे में बात की। अलीगंज विधायक सत्यपाल सिंह राठौर ने बताया कि प्रभारी मंत्री ने इंस्पेक्टर की पत्नी को मुख्यमंत्री का आमंत्रण पत्र और 40 लाख रुपये का चेक दिया था। 
आपको बता दें कि सुबोध बुलंदशहर में हुई हिंसा में भीड़ के हमले का शिकार हो गए थे। हिंसा की जांच के लिए एसआईटी का गठन किया जा चुका है।हिंसा में मृतक सुमित कुमार सहित 28 को नामजद और 60 पर केस दर्ज किया गया है।

मामले में अब तक चार गिरफ्तारियां हो चुकी हैं, जबकि मुख्य आरोपी बजरंग दल का जिला संयोजक योगेश राज फरार है। यूपी डीजीपी ने कहा कि पूरा मामला एक साजिश नजर आ रही है। आखिर क्यों और कैसे गोवंश के अवशेष वहां लाए गए थे। इसकी जांच की जा रही है।

बुधवार को डीजीपी ओमप्रकाश सिंह ने कहा था कि बुलंदशहर हिंसा एक बड़ी साजिश है। ये सिर्फ एक कानून-व्यवस्था का मुद्दा नहीं है। मामले की जांच एसआईटी कर रही है। जांच रिपोर्ट आने पर सारी बातें स्पष्ट हो जाएंगी।
 

ये भी पढ़ें :

शिक्षक भर्ती से बीटीसी 2015 के 70 हजार प्रशिक्षु बाहर

खबरें