PM मोदी बोले- मिशेल खोलेगा अगस्ता के राज, वाड्रा पर कहा- सजा होकर रहेगी
PM मोदी बोले- मिशेल खोलेगा अगस्ता के राज, वाड्रा पर कहा- सजा होकर रहेगी
05, Dec 2018,05:12 PM
tv100,

राजस्थान में सत्ता बचाने की कोशिश में जुटी भारतीय जनता पार्टी चुनाव प्रचार में अपनी पूरी ताकत लगा रही है. राज्य में चुनाव प्रचार का आज आखिरी दिन है, ऐसे में बीजेपी की तरफ से उनके सबसे बड़े प्रचारक प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को मैदान में उतारा गया है. राजस्थान में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की दो रैली हैं.

सबसे पहले प्रधानमंत्री ने राजस्थान के सुमेरपुर में रैली को संबोधित किया. इसके बाद में दौसा में रैली होगी. सुमेरपुर में प्रधानमंत्री ने अपने भाषण की शुरुआत में 'भारत माता की जय' के नारे लगवाए. उन्होंने जनता से पूछा कि आपको तो इस नारे में तकलीफ नहीं है ना, क्योंकि कांग्रेस के नामदार को इसमें तकलीफ है.उन्होंने कहा कि ब्रिगेडियर हरिदेव सिंह यहां ही पैदा हुए जिन्होंने लाहौर में तिरंगा फहराया था.

PM मोदी ने रैली में कहा कि कांग्रेस वाले कहते थे कि राजस्थान में बीजेपी बचेगी नहीं, साफ हो जाएगी. दिल्ली के एयरकंडिशन कमरों में बैठकर प्रदूषण फैला रहे थे. जो लोग 2014 में मोदी को हराना चाहती थी, वो तब निराश हो गए. इसलिए वो राजस्थान में मेल बैठाना चाह रहे हैं, राजस्थान के लोगों ने भी इस हवा को चकना चूर कर दिया है. 

कुंभकरण पर लिए मजे
प्रधानमंत्री ने कहा कि कांग्रेस के अध्यक्ष को अपनी पार्टी के नेताओं के नाम, युगों के नाम कुछ नहीं पता है. कांग्रेस के नेता कुंभाराम में इनके अध्यक्ष को कुंभकरण दिखाई देता है, ये कुंभकरण के गीत गाते रहते हैं. तो सोते ही रहेंगे. बता दें कि राहुल गांधी ने एक रैली में कुंभाराम योजना को कुंभकरण योजना कहा था. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि अगर दम हो तो राहुल गांधी अपनी पार्टी के सभी अध्यक्षों के नाम एक क्रम में बिना कागज लिए बता दें.

अगस्ता-वेस्टलैंड घोटाले के मुद्दे पर पीएम मोदी ने कहा था कि इस डील का एक राजदार हाथ लग गया है, जो दलाली का काम करता था. हिंदुस्तान के नामदारों के दोस्तों को वो कटकी देता था. दुबई से भारत सरकार इन्हें पकड़कर ले आई है, अब ये राजदार राज खोलेगा तो बात बहुत दूर तक जाएगी.

प्रधानमंत्री ने कहा कि नामदार के रिश्तेदार ने मुफ्त के भाव में किसानों से जमीन हड़प ली, अशोक गहलोत सरकार के सभी अफसर उनकी सेवा में लग गए. इस दौरान एक फर्जी कंपनी बनाई फिर स्टील कंपनी से सौदा हुआ और सरकार की ओर से मदद की गई. नामदार के रिश्तेदार को 7 गुना पैसा दे दिया गया. राजस्थान में बीजेपी की सरकार बनी तो इन्हें सजा मिलना पक्का है.

ये भी पढ़ें :

सरकारी नौकरी पाना चाहते हैं तो इस बैंक में निकली बंपर भर्तियां, सैलरी सुनकर हो जाएंगे खुश

खबरें