जूता चुराई में परिणीति ने निक से मांगे इतने रुपये, चूड़ा सिंदूर पहने प्रियंका नजरें नहीं हटा पाए निक
जूता चुराई में परिणीति ने निक से मांगे इतने रुपये, चूड़ा सिंदूर पहने प्रियंका नजरें नहीं हटा पाए निक
04, Dec 2018,11:12 AM
tv100,

जूता चुराने के बाद परिणीति ने निक से कितने रुपये मांगे? इस सवाल के जवाब का इंतजार सभी फैंस को है.निकयंका की शादी से पहले एक इंटरव्यू में परिणीति ने कहा था कि वो जीजू निक से जूता छुपाई के लिए 37 करोड़ रुपये मांगेंगी. मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, परिणीति ने निक को जूता वापस करने के लिए 5 लाख रुपये मांगें.

प्रियंका और निक दिल्ली के लिए निकल चुके हैं । कुछ देर में ही दोनों दिल्ली एयरपोर्ट पर पहुंच जाएंगे । प्रियंका की मेहंदी, हल्दी और संगीत की तस्वीरें सामने आ चुकी हैं । फैंस को शादी की तस्वीरों का बेसब्री से इंतजार है । इससे पहले हम आपको शादी को लेकर कुछ अपडेट दे देते हैं । 

प्रियंका ने अपनी शादी के लिए रेड कलर का लहंगा चुना । हिंदू रीति से होने वाली शादी के लिए निक ने शेरवानी पहनी और वो घोड़े पर चढ़कर अपनी दुल्हन के पास पहुंचे । मंडप को 40 फीट की ऊंचाई पर बनाया गया था । उमेद भवन के बरदारी लॉन में सारी रस्में हुईं । शहरा बांधे निक, प्रियंका के पास पहुंचे । 

दोनों ने एक-दूसरे को मंडप में देखा । मेहमानों ने खुलासा किया है कि जयमाल के वक्त प्रियंका रोने लगी थीं । इसके अलावा जब प्रियंका ने निक के साथ क्रिश्चियन वेडिंग की तो मधु चोपड़ा के स्पीच के दौरान भी रो पड़ी थीं । प्रियंका अपनी शादी के दौरान पिता को याद कर कई बार रोईं ।

बता दें कि प्रियंका का कन्यादान परिणीति के पैरेंट्स ने किया । परिणीति के पैरेंट्स ने कहा, ये एक बहुत रॉयल शादी थी । जोधपुर में लोगों ने बहुत सम्मान दिया । प्रियंका और निक दिल्ली के लिए निकल चुके हैं । कुछ देर में ही दोनों दिल्ली एयरपोर्ट पर पहुंच जाएंगे ।

ये भी पढ़ें :

बुलंदशहर बवाल: इंस्पेक्टर की बिलखती पत्नी रजनी बोलीं, एक बार तो छू लेने दो उनको, वो ठीक हो जाएंगे

खबरें