ओवैसी के पूर्वज मुसलमानों का सौदा कर भागे थे, अब तुम्हारी बारी भागने की : मोहसिन रजा
ओवैसी के पूर्वज मुसलमानों का सौदा कर भागे थे, अब तुम्हारी बारी भागने की : मोहसिन रजा
03, Dec 2018,02:12 PM
tv100,

तेलंगाना विधानसभा चुनाव प्रचार के दौरान उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और ओवैसी बंधुओं में जुबानी जंग जारी है. पहले बड़े भाई असदुद्दीन ओवैसी और फिर छोटे भाई अकबरुद्दीन ओवैसी ने योगी पर पलटवार किया.योगी सरकार में इकलौते मुस्लिम मंत्री मोहसिन रजा भी की इस जंग में पलटवार किया

मोहसिन रजा ने कहा है कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने इन्हें (ओवैसी बंधुओं) को बिल्कुल ठीक भगोड़ा कहा है, इनके पूर्वज मुसलमानों का सौदा कर यहां से भागे थे. इन्होंने करोड़ रुपये का साम्राज्य ऐसे ही खड़ा नहीं किया, क्योंकि इनके पूर्वजों ने मुसलमानों का सौदा किया था.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर अकबरुद्दीन ओवैसी द्वारा की गई टिप्पणी पर मंत्री ने कहा कि बोल-बोलकर इनके मुंह से खून निकल आएगा, लेकिन प्रधानमंत्री की लोकप्रियता पर कोई फर्क नहीं पड़ेगा.

बता दें कि AIMIM नेता अकबरुद्दीन ओवैसी ने एक रैली के दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर टिप्पणी की. हैदराबाद के चारमिनार विधानसभा क्षेत्र में रैली को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा, 'चाय वाले, हमें मत छेड़, चाय-चाय चिल्लाते हो, याद रखो इतना - इतना मारूंगा कि कान से खून निकलने लगेगा.

ये भी पढ़ें :

हम PAK नेवी से बेहतर हिंद महासागर में चीन से सुपीरियर - सुनील लांबा

खबरें