सारा खान के न्यूड पोज के बवाल पर बचाव में आयी राखी सावंत 
सारा खान के न्यूड पोज के बवाल पर बचाव में आयी राखी सावंत 
27, Nov 2018,11:11 AM
tv100,

संस्कारी बेटी व सुशील बहु का विदाई सीरियल में रोल निभाने वाली सारा खान के न्यूड पोज़ पर मचे बवाल पर कंटोवर्सी क्वीन राखी सावंत पूरी तरह उनके बचाव में लग गई इतना ही नहीं ये मामला यही नई ख़त्म हुआ राखी सावत ने अपनी कंट्रोवर्सी का जादू यहाँ भी बिखेरना में कोई कमी नही छोड़ी।
 सारा खान का हाल ही में एक म्यूजिक वीडियो 'ब्लैक हार्ट' रिलीज किया गया थाइस वीडियो में सारा न्यूड पोज देती नजर आई। हालांकि फैंस को सारा का इतना बोल्ड अंदाज पसंद नहीं आया और उन्हें मुस्लिम होने के बाद इस तरह के काम नहीं करने की नसीहत और बुर्का पहनने की नसीहत दी गई। फिर क्या था सारा और राखी ने इस बारें में प्रेस कॉन्फ्रेंस कर दी। 
सारा ने अपना बचाव करते हुये कहा की सिर्फ इसलिए कि मुसलमान कम्युनिटी में कहा जाता है कि लड़कियों को परदा करना चाहिए तो मुसलमान कम्युनिटी में ये क्यों नहीं कहा जाता कि लड़कों को आंखों में परदा करना चाहिए। इस बीच राखी कहती हैं- आपने तो कॉटन से परदा किया ही है। फिर विवाद क्यों हो रहा है। बता दें जिस म्यूजिक वीडियो पर लोग सारा को ट्रोल कर रहे हैं उसमें उन्होंने न्यूड पोज दिए हैं। सोशल मीडिया पर अपलोड इस वीडियो में यूजर्स ने कई आपत्तिजनक कमेंट किए हैं। सारा खान ने इस वीडियो को खुद ही आवाज दी है और वो इसकी प्रोड्यूसर भी हैं।
सारा कहती हैं- मैं खुद के लिए मुस्लिम हूं। मेरी सिर्फ एक ही शिकायत है उन लोगों के लिए जो हर बात में बुर्का-बुर्का करते हैं...उन लोगों को शर्म करनी चाहिए खुद पर कि वो लोग सिर्फ वही चीज क्यों देख रहे हैं। महिलाओं की इज्जत सबसे ज्यादा होनी चाहिए क्योंकि हमने ही तुम्हें पैदा किया है।

ये भी पढ़ें :

मुजफ्फरपुर शेल्टर होम मामले में सुप्रीम कोर्ट ने बिहार सरकार को लगाई फटकार

खबरें