पंजाब में घुसे जैश-ए-मोहम्मद के 7 आतंकी, दिल्ली की ओर रुख करना चाहते हैं।
पंजाब में घुसे जैश-ए-मोहम्मद के 7 आतंकी, दिल्ली की ओर रुख करना चाहते हैं।
15, Nov 2018,04:11 PM
tv100,

गन प्वाइंट पर इनोवा कार की लूट के बाद खुफिया एजेंसी ने जैश-ए-मोहम्मद के सात आंतकियों के पंजाब में घुसने की संभावना जताई है। काउंटर इटेंलीजेंस के आईजी (इंस्पेक्टर जनरल) ने बुधवार को पंजाब के सभी डीजीपी, आईजीपी, कमिश्नर और एसएसपी समेत तमाम आला अधिकारियों को पत्र जारी किया है। पत्र में कहा गया है कि पंजाब में जैश के 6-7 आतंकियों की संभावित घुसपैठ हो चुकी है, आतंकी फिरोजपुर एरिया में छिपे हो सकते हैं, लेकिन वह दिल्ली की ओर रुख करना चाहते हैं।

कहा गया है कि भारत-पाक बॉर्डर के आसपास की सेकेंड लाइन ऑफ डिफेंस को मजबूत करने और उसके रिव्यू की सख्त जरूरत है। सीमा सुरक्षा बल और पुलिस-डिफेंस को मिलजुल कर सुरक्षा व्यवस्था कड़ी करनी चाहिए। उन्होंने चेताया कि इस मामले में सभी रेंज के आईजीपी और डीआईजी के अलावा पुलिस कमिश्नर को व्यक्तिगत तौर पर दखल देना होगा, ताकि पंजाब में किसी अभागी घटना को रोका जा सके।    

36 घंटे बीतने के बावजूद नहीं लगा छीनी इनोवा का सुराग      
पठानकोट के माधोपुर में ड्राइवर से छीनी गई इनोवा कार का घटना के 36 घंटे बाद भी कोई सुराग पुलिस को नहीं मिल पाया है। एसएसपी विवेकशील सोनी ने कहा कि संदिग्धों की पहचान के लिए सांबा के उस ढाबे पर पुलिस टीम को भेजा गया है, जहां उन्होंने भोजन किया था।

ये भी पढ़ें :

PM मोदी सिंगापुर में 13वें पूर्वी एशिया शिखर सम्मेलन में हुए शामिल

खबरें