सोनाली बेंद्रे दोस्तों के साथ यूं बिता रहीं खुशनुमा पल
सोनाली बेंद्रे दोस्तों के साथ यूं बिता रहीं खुशनुमा पल
08, Sep 2018,12:09 PM
ANI,

सोनाली बेंद्रे दोस्तों के साथ यूं बिता रहीं खुशनुमा पल

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाली बेंद्रे (Sonali Bendre) इन दिनों अपनी मेडिकल कंडिशन की वजह से सुर्खियों में बनी हुई हैं. न्यूयॉर्क में 43 वर्षीया एक्ट्रेस मेटास्टैटिक कैंसर का इलाज करवा रही हैं. सोनाली बेंद्रे कैंसर (Sonali Bendre Cancer) के इलाज के दौरान हर लम्हा सोशल मीडिया पर अपने फैन्स से शेयर कर रही हैं. इसी बीच उनकी एक तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है, जिसमें सोनाली अपने दोस्तों के साथ खुशनुमा पल बिता रही हैं. मालूम हो कि कीमोथेरपी की वजह से उन्होंने अपने लंबे और घने बालों की कुर्बानी दी. ऋतिक रोशन की एक्स वाइफ सुजैन खान द्वारा साझा की गई लेटेस्ट तस्वीर में सोनाली तीन करीबी फ्रेंड्स के साथ पार्क में मस्तीभरे पल एन्जॉय कर रही हैं.
बता दें, सोनाली बेंद्रे के पति गोल्डी बहल ने हाल ही में एक्ट्रेस की तबीयत से जुड़े खुलासे किए. गोल्डी का कहना है कि सोनाली की हालत स्थिर है और बिना किसी परेशानी के उनका इलाज चल रहा है.
मेटास्टैटिक कैंसर से जूझ रहीं सोनाली बेंद्रे बहल ने अपने लिए एक विग बनवाया है. कैंसर मरीजों के लिए एक प्रेरक पोस्ट में उन्होंने उनसे आग्रह किया है कि बीमारी की वजह से वे अपनी खुशियों से दूर न रहें. अभिनेत्री ने बुधवार को इंस्टाग्राम पर एक भावनात्मक वीडियो साझा की थी, जिसमें वह काफी अलग अंदाज में नजर आ रही हैं. कैंसर के कारण बाल न होने की वजह से उन्होंने विग पहन रखा है. वीडियो के साथ उन्होंने लिखा, "जिस प्रकार हमारा दृष्टिकोण होता है, उसका मनोवैज्ञानिक असर हम पर होता है."

ये भी पढ़ें :

हम पूर्ण बहुमत के साथ फिर से सत्ता में आएंगे : भाजपा अध्यक्ष अमित शाह

खबरें